इस कंपनी ने दिया डबल धमाका ऑफर, 48 रुपये वाले पैक में मिलेगा 3 जीबी डाटा

Telecom company, Airtel, Prepaid customers, Minimum compulsory recharge, 45 rupees,

नईदिल्ली, (Realimes) एयरटेल उपभोक्ताओं के लिए कंपनी डबल लॉकडाउन धमाका पैकेज लेकर आई है. हाल ही में कंपनी ने 98 रुपए डाटा वाले पैक मैं डबल ऑफर का ऐलान किया था. जिसमें 6GB की जगह 12 जीबी डाटा मिलने लगा है. वहीं कंपनी के पास इसके साथ ही ग्राहकों की जरूरत को पूरा करने के लिए दूसरे डाटा ऐड-ऑन पैक भी हैं

एयरटेल के 48 रुपये वाले प्रीपेड पैक (Prepaid pack) में मिलता है। एयरटेल के इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। चूंकि यह एक डाटा ऐड-ऑन पैक है इसलिए ग्राहकों को डाटा के अलावा कोई और सुविधा नहीं मिलती है। बात करें 98 रुपये वाले स्टैंडअलोन डाटा ऐड-ऑन पैक की तो एयरटेल ग्राहकों को पहले इस पैक में 6 जीबी डाटा मिलता था। लेकिन अब डबल डाटा ऑफर के तहत कंपनी इस पैक में 12 जीबी डाटा ऑफर कर रही है। यह डाटा ऐड-ऑन पैक भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। वहीं 401 रुपये वाले डाटा ऐड-ऑन पैक में ऑफर करती है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन है। इस पैक में Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।

रिलायंस जियो से तुलना करें तो कंपनी के पास 101 रुपये , 51 रुपये, 21 और 11 रुपये वाले 4जी डाटा वाउचर हैं। जियो के ये वाउचर डाटा के अलावा कॉलिंग मिनट्स भी ऑफर करते हैं। कंपनी ने हाल ही में 151, 201 और 251 रुपये वाले नए वर्क फ्रॉम होम डाटा वाउचर भी लॉन्च किए हैं। इनकी वैलिडिटी 30 दिन है और इन वाउचर में क्रमशः 30 जीबी, 40 जीबी और 50 जीबी डाटा ऑफर किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *