फ्लिपकार्ट की त्योहारी सीज़न बिग बिलियन डे सेल

नई दिल्ली() ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने त्योहारी सीज़न के मद्देजनर अपने प्रमुख फ्लैगशिप सेल ‘ द बिग बिलियन डे’ 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक आयोजित करने की घोषणा की है।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट प्लस उपभोक्ताओं के लिए 4 घंटे की अर्ली एक्सेस सुविधा की पेशकश की गई है। इस बार त्योहारी सीज़न के दौरान शॉपिंग को सरल बनाने और सभी ग्राहकों के लिए सुलभ बनाने के उद्देश्य से कार्डधारकों को खास पेशकश दिलाने के लिए एक्सिस बैंक तथा आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की गयी है।

उसने कहा कि छह दिनों तक चलने वाली सेल के दौरान पूरे देश के विक्रेता, कारीगर तथा ब्रांड इसमें शामिल हो रहे हैं। एक्सिस बैंक डेबिट तथा क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10प्रतिशत छूट, मोबाइल फोन, गैजेट्स, टीवी, अप्लायंस, फैशन, पर्सनल केयर, फर्नीचर आदि के भी व्यापक रेंज उपलब्ध कराये जायेंगे। फ्लिपकार्ट ने त्योहारी सीज़न को धमाकेदार बनाने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराट कोहली, एम एस धोनी, पुनीत राजकुमार, दुलकेर सलमार और महेश बाबू जैसे अभिनेताओं और कलाकारों के साथ भी करार किया है। कंपनी ने ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग में मदद के लिए करीब 30,000 किराना स्टोर के साथ भी भागीदारी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *