कोरोना वायरस : वर्क फ्रॉम होम करना चाहते हैं तो JIO के ये प्लान आपके लिए हैं

नईदिल्ली: (Realtimes)  देशभर में फिलहाल लॉकडाउन की स्थिति आ गई है. सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि वे ज्यादा से ज्यादा देर घर पर रहें. ज्यादातर कंपनियों ने बी अपने कर्मचारियों को ‘वर्क फ्रॉम होम’ () यानी घर से काम करने को कहा है.

ऐसे लोगों के लिए रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने ‘वर्क फ्रॉम होम पैक’ लॉन्च किया है. इस स्पेशल रिचार्ज की कीमत 251 रुपये है. जियो (Jio) के इस रिचार्ज के तहत यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डेटा (2GB Data) मिलेगा. 2 जीबी डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड कम हो जाएगी. इस पैक की वैलिडिटी 51 दिन है.

आपको बता दें कि इस पैक में कंपनी ने वॉइस कॉल (Voice call) और एसएमएस (SMS) की सुविधा नहीं दी है. इस प्लान का इस्तेमाल जियोफाई डिवाइस (JioFi device) या फिर फोन पर हॉटस्पॉट (Hotspot) के तौर पर कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले जियो ने चुनिंदा डेटा वाउचर प्लान अपग्रड किये थे. इनमें ज्यादा डेटा और दूसरे नेटवर्क पर भी मुफ्त वॉयस कॉल का ऑफर दिया जा रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले बीएसएनएल (BSNL) अपने यूजर्स के लिए ‘फ्री ऑफ कॉस्ट’ (Free of Cost) ‘वर्क ऐट होम’ (Work At Home) प्लान लेकर आया है. यह प्लान सिर्फ ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है. इसमें यूजर्स को एक रुपया भी खर्च नहीं करना होगा. यह प्लान अंडमान और निकोबार समेत सभी सर्कल्स में ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए आया है और पूरी तरह फ्री है.

3 Comments on “कोरोना वायरस : वर्क फ्रॉम होम करना चाहते हैं तो JIO के ये प्लान आपके लिए हैं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *