‘Apple TV Plus’ लांच, इन प्लेटफार्म पर है उपलब्ध

Apple TV Plus, Launch, Available, Platforms,

नयी दिल्ली/एजेंसी(realtimes) एप्पल की नई स्ट्रीमिंग टेलीविजन सर्विस ‘एप्पल टीवी प्लस’ (Apple TV Plus)अब आईफोन, आईपैड, ऐप्पल टीवी और मैक के टीवी ऐप पर उपलब्ध है। इसके साथ ही इस सर्विस का लाभ स्मार्ट टीवी, रोकू, अमेजन फायर टीवी स्टिक और टीवी डॉट ऐप्पल डॉट कॉम की वेब पर भी उठाया जा सकता है।

सीएनईटी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि यह सेवा दुनियाभर के 100 से अधिक देशों में उपलब्ध है और इसकी सामग्री को 40 भाषाओं में सबटाइटल या डब भी किया गया है। अगर आप एक नया आईफोन, आईपैड, एप्पल टीवी, मैक या आईपॉड खरीदते हैं तो आप एक साल तक एप्पल टीवी प्लस का मुफ्त में आनंद ले सकते हैं।

एक बार मुफ्त अवधि खत्म होने के बाद भी ग्राहक 99 रुपये महीने का भुगतान कर इसका लाभ उठा सकते हैं। इसे परिवार के साथ साझा करना भी आसान है। परिवार के छह सदस्य एक ही सदस्यता को आपस में साझा कर सकते हैं।

‘एप्पल टीवी प्लस’ ()पर लॉन्च हुए उपलब्ध टीवी शो में ‘द मॉर्निग शो’, ‘डिकिन्सन’, ‘फॉर ऑल मैनकाइंड’, ‘हेल्पस्टर्स’, ‘स्नूपॉपी इन स्पेस’, ‘घोस्ट राइटर’, और ओपरा विनफ्रे के बुक क्लब शामिल हैं। इसके साथ ही इस पर डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट क्वीन’ भी उपलब्ध है।

Apple यूजर्स नहीं कर पाएंगे फेसबुक मैसेंजर और व्हाट्सऐप के इस फीचर का इस्तेमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *