एप्पल का आईफोन 11 सीरीज लॉन्च

Apple, Iphone 11 series launch, Realtimes,

नयी दिल्ली() एप्पल ने तीन नए आईफोन स्मार्टफोन के साथ कई नई घोषणाएं की हैं। । एप्पल की लॉन्च इवेंट में कंपनी ने अपनी गेमिंग सर्विस आर्केड लॉन्च कर दी है। आर्केड में उपभोक्ताओं को हजारों की संख्या में गेमिंग मिलेंगे, जिन्हें यूजर्स अपने मोबाइल और डेस्कटॉप दोनों पर खेल सकते हैं। इस में कई विभिन्न गेम लॉन्च होंगे।

एप्पल आर्केड गेम में यूजर्स को विभिन्न तरह के एक्शन गेम मिलेंगे। एप्पल ने अपने लॉन्च इवेंट में इस एक झलक दिखाई है कि इस सेवा के तहत ग्राहकों को किस प्रकार के गेम मिलेंगे। ये गेम सिर्फ एप्पल आर्केड पर उपलब्ध होंगे। एप्पल आर्केड की सेवा सितंबर 2019 से उपलब्ध होगी। ये सेवा 150 देशों में उपलब्ध होगी। कंपनी ने एक महीने का फ्री ट्रायल सब्सक्रिप्शन लॉन्च किया है। हालांकि एप्पल आर्केड सेवा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 4.99 डॉलर प्रति माह खर्च करने होंगे।

iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max Launch

एप्पल ने आईफोन 11 प्रो लॉन्च कर दिया है, जो तीन रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसका नाम प्रो रखा गया है। इसमें ग्लास रियर फिनिशिंग दी गई है। ये स्मार्टफोन ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन में सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया है। ये आईफोन भी ए13 चिप सेट के साथ आता है।

आईफोन एक्स एस और आईफोन एक्स एस मैक्स के मुकाबले आईफोन 11 प्रो की बैटरी लाइफ ज्यादा होगी। इसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 12 मेगापिक्स का टेलीफोटो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। इस फोन में प्रो कैमरा फीचर मिलता है, जिसकी मदद से प्रो फोटोग्राफी के साथ प्रो वीडियोग्राफी भी की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *