अमित जोगी ने जारी किया विडियो, RSS से जुड़े 7 अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग

रायपुर(realtimes) छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के अध्यक्ष अमित जोगी ने एक मिनट का विडियो जारी कर आज होने वाली कलेक्टर और एसपी की अहम बैठक में RSS से जुड़े अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग की है।

उन्होंने कहा है कि 23 फ़रवरी 2015 को रमन सरकार द्वारा जारी अधिसूचना से अनुसार प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों को RSS की सदस्यता ग्रहण करने कि अनुमति प्रदान की गई थी। आज की कलेक्टर--विभागीय सचिवों की अति-महत्वपूर्ण बैठक में कम से कम 7 ऐसे अधिकारी उपस्थित है जो RSS की गतिविधियों में खुलकर भाग लेते है। राज्य शासन द्वारा नियुक्त महाधिवक्ता स्वयं उसी विचारधारा से जुड़े हैं। मैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से माँग करता हूँ कि अगर आप तत्काल इस अधिसूचना को निरस्त नहीं करते और RSS में भाग लेने वाले अधिकारियों को बर्खास्त नहीं करते तो ये प्रमाणित हो जाएगा कि वास्तव में अब छत्तीसगढ़ में गांधी का नहीं गोडसे का राज है।

1 Minute की Video Release: जय छत्तीसगढ़! 23 फ़रवरी 2015 को रमन सरकार द्वारा जारी अधिसूचना से अनुसार प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों को RSS की सदस्यता ग्रहण करने कि अनुमति प्रदान की गई थी।आज की कलेक्टर-SP-विभागीय सचिवों की अति-महत्वपूर्ण बैठक में कम से कम 7 ऐसे अधिकारी उपस्थित है जो RSS की गतिविधियों में खुलकर भाग लेते है।राज्य शासन द्वारा नियुक्त महाधिवक्ता स्वयं उसी विचारधारा से जुड़े हैं।मैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से माँग करता हूँ कि अगर आप तत्काल इस अधिसूचना को निरस्त नहीं करते और RSS में भाग लेने वाले अधिकारियों को बर्खास्त नहीं करते तो ये प्रमाणित हो जाएगा कि वास्तव में अब छत्तीसगढ़ में गांधी का नहीं गोडसे का राज है। धन्यवाद। #GandhiNotGodseRulesChhattisgarh

Posted by Amit Jogi on Thursday, 6 June 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *