प्रदेश भर में भाजपा का प्रदर्शन, निशाने पर भूपेश सरकार

छत्तीसगढ़ में पहली बार लुटेरों की सरकार – डॉ. रमन

रायपुर(realtimes) भारतीय जनता पार्टी ने आज पूरे प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदेशभर के सभी जिला मुख्यालयों में भाजपा के नेताओं ने बागडोर संभाला और कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे।

रायपुर के धरना स्थल में प्रदर्शन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि छह महीने के भीतर भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़वासियों के समक्ष जो उदाहरण प्रस्तुत किया हैं वह बेहद शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि हमें भी 15 वर्षों तक प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद दिया था और हमने उनके आशा और विश्वास को पूरी इमानदारी और मेहनत के साथ जो छत्तीसगढ़ पहले अति पिछड़ा एवं बीमारू राज्य कहा जाता था उसे हमने चुनिंदा विकसित राज्यों की श्रेणी में ला खड़ा किया था। परन्तु प्रदेश की कांग्रेस सरकार को प्रदेश की जनता ने जिस आशा और उम्मीद के साथ सत्ता की चाबी सौंपी उस पर ये सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी हैं। जिन लुभावने वादों और नारों के साथ इन लोगों ने सत्ता तो हासिल कर ली परन्तु आज उसी जनता के साथ वादाखिलाफी और छलावा कर रहे हैं।

डॉ रमन ने कहा कि मैं पूरे विश्वास के साथ यह कह सकता हूं कि प्रदेश में लुटेरों की सरकार आ गई हैं। चारों तरफ गोरख धंधे शुरू हो गए हैं। लूटखसोट हो रहा है। प्रदेश अराजकता विषमता की स्थिति की ओर तेजी से बढ़ रहा है। सरकार आते ही तबादला उद्योग प्रारंभ हो गया, सरप्लस बिजली वाला छत्तीसगढ़ प्रदेश अंधकार में डूब रहा है, किसानों के साथ छल हुआ, बेरोजगारों के साथ छल हुआ, महिलाओं और युवाओं के साथ छल हुआ। प्रदेश के सारे विकास के कार्य जहां के तहां ठप पड़ चुके हैं। प्रदेश कर्ज में डूबता जा रहा है। तेजी से विकास कर रहा वो छत्तीसगढ़ का विकास पूरी तरह अवरूध्द हो चुका हैं। प्रदेश में भय और आतंक का वातावरण बना हुआ है। हमने नक्सलवाद के खिलाफ 15 साल जबरदस्त संघर्ष करते हुए नक्सलियों को एक तरह से समाप्त करने की अवस्था मे थे ऐसा प्रदेश आज की तारीख में शहरों तक नक्सलियों का आवागमन शुरू हो गया है। यहां तक की सुनने में यह भी आता है कि शासकीय तंत्र में भी नक्सली घुस चुके हैं। छह महीने में ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार को छत्तीसगढ़ की जनता ने नकारते हुए लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना जबरदस्त समर्थन व्यक्त करते हुए भुपेश सरकार के खिलाफ जनादेश दे दिया हैं।

राजधानी रायपुर में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, राजीव कुमार अग्रवाल, श्रीचंद सुन्दरानी, संजय श्रीवास्तव ने मोर्चा संभाला वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेडी कांग्रेस जिले के धरने में कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा। वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कोरबा में भूपेश सरकार पर जोरदार प्रहार किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *