दूसरे दलों के सीएम को शपथग्रहण में क्यों नहीं बुला रहे केजरीवाल, ये रही वजह

Defamation, Chief Minister, Arvind kejriwal, Manish Sisodia, Bail,

नईदिल्ली: (Realtimes) आम आदमी पार्टी ने अनिल बैजल  को खत लिखकर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है, लगतार तीसरी बार अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को सीएम पद की शपथ लेंगे. लेकिन उनके शपथग्रहण में दूसरे दलों के नेताओं के शामिल होने पर सस्पेंस गहराता जा रहा है ।

बताया जा रहा है कि रामलीला मैदान में रविवार को होने वाले अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में आम आदमी पार्टी दूसरे दलों के वरिष्ठ नेताओं और मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित नहीं करेगी. आप प्रमुख द्वारा अगली सरकार बनाने के लिए दावा पेश किया जाना औपचारिक प्रक्रिया है. केजरीवाल को बुधवार को पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया.

दूसरे दलों के नेता नहीं होंगे शामिल!

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जबदस्त जीत दर्ज करने वाले अरविंद केजरीवाल, 16 फरवरी को लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. लेकिन इस शपथग्रहण में दूसरे दलों के नेताओं को न्यौता नहीं दिया जा रहा, दरअसल इसके पीछे केजरीवाल सरकार की मंशा ये है कि केन्द्र की भाजपा नीत सरकार के खिलाफ ‘टकराव वाली’ छवि नहीं बनाना चाहती. हालांकि, पार्टी की तरफ से कहा जा रहा है पार्टी ने अभी तक अंतिम फैसला नहीं लिया है.

दिल्ली में मिली है बंपर जीत

दिल्ली में लगातार दूसरी बार आम आदमी पार्टी को बंपर जीत मिली है, इस बंपर मिली जीत के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों का शुक्रिया अदा किया और उन्हें सार्वजनिक तौर पर ‘आई लव यू’ कहा. यह लगातार तीसरी बार होगा जब आम आदमी पार्टी दिल्ली में सरकार बनाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *