प्रियंका गांधी ने की विधायक सेंगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

नयी दिल्ली(realtimes) उन्नाव रेप केस में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मंगलवार को प्रियंका गांधी ने कहा, ‘हम कुलदीप सेंगर जैसे लोगों को राजनीतिक शक्ति और संरक्षण क्यों देते हैं, जबकि पीड़ितों को अकेले अपने जीवन की लड़ाई लड़ने के लिए छोड़ देते हैं?’

पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ‘मुकदमे में साफ है कि परिवार को धमकी मिल रही थी. उन्होंने एक्सीडेंट का अंदेशा भी जताया था. भगवान की खातिर प्रधानमंत्री जी, इस अपराधी और उसके भाई को आपकी पार्टी से मिल रहे राजनीतिक संरक्षण को देना बंद कीजिए.’प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को भी एक ट्वीट कर इस मामले में विरोध जताया था.

उन्होंने बीजेपी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि बलात्कार पीड़िता के साथ सड़क दुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, ‘इस केस में चल रही सीबीआई जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? इन सवालों के जवाब बिना क्या बीजेपी सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?’कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी चाची और मां की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस इस मामले में हत्या की साजिश और हादसा, दोनों मानकर जांच कर रही है. रायबरेली के अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र की अटौरा चौकी के अंतर्गत सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ पर कार और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पुष्पा सिंह पत्नी महेश सिंह निवासी माखी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *