सेना प्रमुख रावत ने कहा, POK में 6 से 10 PAK सैनिक मारे

military general, Bipin Rawat, Demchok of Ladakh, Chinese army, Infiltration, Refuse,

नयी दिल्ली(realtimes) POK में आतंकी कैंप तबाह करने के बाद भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत का पहला बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि सेना को इनपुट मिला था कि यहां पर आतंकियों के शिविर हैं और ये आतंकी भारत में घुसपैठ करने के फिराक में बैठे हुए हैं. आतंकी जम्मू कश्मीर में स्थितियां भड़काना चाहते हैं यहां की शांति उनको रास नहीं आ रही है.

सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि उनके पास पुख्ता इनपुट मिला था जिसके बाद सेना की ओर से कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है और कई आतंकियों को मौत के घाट उतारा गया है. ये आतंकी घाटी में अशांति पैदा करना चाहते हैं. इस वक्त घाटी में सेब निकाले जा रहे हैं. ये आतंकी उनको धमका रहे हैं. घाटी में सभी प्रतिबंध हटा दिए गए हैं. लेकिन लोग आतंकियों के डर से बाहर कम निकल रहे हैं. बच्चे स्कूल भी नहीं जा रहे हैं.

पाकिस्तान आतंकियों को कई तरह से घुसपैठ कराने में जुटा हुआ है. बिपिन रावत ने कहा कि अभी तक 6-10 पाक सैनिक मारे जाने की खबर है. तीन लांचिंग पैड पूरी तरह से नष्ट किए जा चुके हैं और चौथे में भी नुकसान किया है. इन कैंपों में जो आतंकी थे उनको मार दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *