VIDEO: अमित शाह ने CAA पर राहुल गांधी को दी बहस की चुनौती

बोले,कानून समझ नहीं आया तो इटालियन भाषा में भी ट्रांसलेशन को तैयार

राजस्थान (Realtimes) सीएए के समर्थन में अब केंद्र सरकार पूरी तरह से उतर आई है, इसी को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को इस एक्ट के पक्ष में राजस्थान के जोधपुर में जनसभा की. इस दौरान अमित शाह ने विरोधियों खासकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने ये ऐलान भी किया कि जितना भी भ्रम फैलाना है, फैला लें लेकिन बीजेपी इस कानून वापस नहीं लेगी न ही एक इंच पीछे नहीं हटेगी. यही नहीं केंद्रीय गृह मंत्री बोले कि अगर राहुल गांधी ने कानून पढ़ा है तो वह उनसे बहस के लिए तैयार हैं ।

विरोधियों पर भी किए हमले

अमित शाह बोले कि कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं, इन सभी को मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करें इससे किसी अल्पसंख्यक को नुकसान होने वाला है. अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा, अगर कानून पढ़ा है तो इसपर चर्चा करने के लिए आ जाइए. अगर नहीं पढ़ा है तो मैं आपको इटली भाषा में इसका ट्रांसलेशन भेजने के लिए तैयार हूं.

समर्थन के लिए नंबर जारी किया

अमित शाह ने कहा कि सारी पार्टी एक हो जाएं, बीजेपी पर एक इंच भी वापस नहीं आएगी. जितना भी भ्रम फैलाना है, फैला लो. लेकिन हम इस कानून पर पीछे नहीं हटेंगे.  जनसभा में अमित शाह ने लोगों को एक नंबर दिया और कहा कि इस पर मिसकॉल देकर के लिए अपना समर्थन दर्ज कराएं. अमित शाह द्वारा दिया गया नंबर है – 8866288662.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *