रायपुर: ट्रक की टक्कर में बाल-बाल बचे, राजनांदगांव सांसद

रायपुर, (Realtimes) राजनांदगांव से भाजपा के सांसद संतोष पांडेय शनिवार को एक दुर्घटना का शिकार होते-होते बचे, एक तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करते हुए उनकी कार को टक्कटर मार दी, जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि कार सवार किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बैठक में शामिल होने के लिए, संतोष पांडे शनिवार को राजनांदगांव से रायपुर आ रहे थे। इसी दौरान बिलासपुर-रायपुर हाईवे पर धनेली के पास दोपहर करीब 12.30 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सांसद की कार को ओवरटेक किया । इस दौरान ट्रक साइड से कार को जोरदार टक्कर मार दी और आगे निकलती चली गई । हादसे में उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 

इस हादसे के बाद भाजपा सांसद को अस्पताल लाया गया, जहां उनकी जांच के बाद उन्हें छुट्‌टी दे दी गई। सांसद की गाड़ी को टक्कर मारे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसा रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर धनेली के पास हुआ।

जब ये टक्कर हुई तब सांसद कार में सवार थे, जिन्हें उनके सुरक्षाकर्मियों ने कार के पिछले गेट से किसी तरह बाहर निकाला । इस घटना के बाद रायपुर आईजी को जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें की हाल में ही सांसद संतोष पांडेय को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इसमें नक्सलियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भरा एक पत्र भाजपा सांसद को भेजा गया था। सांसद संतोष पांडेय ने कवर्धा एसपी से इस संबंध में शिकायत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *