10 लोगों की मौजूदगी में विवाह और 20 लोगों के साथ करना होगा अंतिम संस्कार

raipur, Collector, Dr. S. Bharathidasan, School, Save water, Campaign,

रायपुर, (Realtimes)छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों की बीच विवाह और अंतिम संस्कार के लिेए प्रशासन ने गाइड लाइन जारी कर दी है. कलेक्टर डॉ.एस.भारतीदासन ने लॉकडाउन अवधि में रायपुर जिला के अंतर्गत संबंधित तहसीलदार को उनके क्षेत्र के लिए संबंधित व्यक्तियों द्वारा आवेदन प्रस्तुत करने पर विवाह हेतु नियमानुसार अनुमति प्रदान करने हेतु अधिकृत किया है।

इसके अनुसार रायपुर तहसील के लिए अमित कुमार बेक,तिल्दा तहसील के लिए राकेश ध्रुव ,आरंग तहसील के लिए नरेंद्र कुमार बंजारा और अभनपुर तहसील के लिए शशीकांत कुर्रे को अधिकृत किया गया है।

उन्होंने यह भी निर्देशित किया है कि विवाह हेतु फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक समय में अधिकतम 10 व्यक्तियों को उपस्थित रहने की अनुमति प्रदान की जा सकती है।इसी तरह संबंधित तहसीलदार फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए एक समय में अधिकतम 20 व्यक्तियों को उपस्थित रहने की शर्त के साथ अंतिम संस्कार हेतु भी अनुमति प्रदान कर सकते हैं.

National NewsऔरChhattisgarh  से जुड़ी अपडेट्स के लिए हमेंFacebook पर Like करें, Twitter पर Follow करेंऔरYoutube  पर  subscribe करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *