‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ डॉक्टर हाथी के बाद अब इस अहम सदस्य की हुई मौत

मुंबई: (Realtimes) छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल में एक बार फिर गम के हालात हैं, एक बार फिर इस टीम का एक सदस्य दुनिया को अलविदा कह गया, जी हां डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद के अचानक निधन के बादrअब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है.

मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार पिछले 10 सालों से बीमार थे और 8 फरवरी को तारक मेहता की टीम को पता चला कि आनंद नहीं रहे, लम्बे समय से थे शो का हिस्सा रहे. रविवार सुबह 10 बजे आनंद परमार का मुंबई के कांदिवली वेस्ट में हिन्दू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया.

आनंद से शो के सभी लोग जुड़े हुए थे और सभी को उनके जाने से बड़ा झटका लगा. इसीलिए शो की टीम ने एक दिन यानी रविवार के लिए शूटिंग कैंसिल करने का फैसला किया है. आनंद को तारक मेहता शो के सभी लोग आनंद दादा के नाम से पुकारते थे. आनंद, सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी एक्टर्स का मेकअप संभालते थे और पिछले 12 साल से इस शो पर काम कर रहे थे.

बता दें कि साल 2018 में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी. कवि कुछ दिनों से बीमार थे. बीमारी के चलते उन्हें मुंबई के मीरा रोड के Wockhardt Hospital ले जाया गया था, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार के निधन के बाद अब इस शो के लिए नए मेकअप आर्टिस्ट की तलाश की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *