‘तानाजी’ ने संजू, उरी, कबीर सिंह, सुल्तान को भी ‘पछाड़ा’ !

Film, Tanaji the unsung warrior, Box office report,

नई दिल्ली, (Realtimes) तानाजी फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में भी सफलता के झंडे गाड़ रही है, ये फिल्म 200 करोड़ का अबतक बिजनेस कर चुकी है. लेकिन इसका क्रेज और कमाई दोनों ही फिलहाल थमते दिखाई नहीं दे रहे हैं.

इस फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं। लेकिन, फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है और दूसरे हफ्ते में भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा जा रहा है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शनिवार को भी हाल ही में रिलीज हुईं फिल्में ‘पंगा’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ को पीछे छोड़ दिया ।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक यह फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है । बताया जा रहा है कि जिस स्पीड से फिल्म के ट्रेंड सामने आ रहे हैं उससे लग रहा है कि फिल्म ने बजरंगी भाईजान, सुलतान, संजू, उरी, कबीर सिंह, गुड न्यूज जैसी उन फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है.  जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर काफी रिकॉर्ड बनाए थे ।

आंकड़ों पर गौर करें, तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5.38 करोड़ रुपये और शनिवार को 8.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया,  जो हैरान कर देने वाला है। तीसरे हफ्ते में भी फिल्म की ये रफ्तार फिल्म के कलेक्शन में काफी इजाफा कर सकती है । वहीं कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते के शनिवार तक 212.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है ।

माना जा रहा है कि फिल्म को रविवार 26 जनवरी और वीकेंड में भी इस फिल्म का खासा फायदा हो सकता है. फिल्म रविवार को भी 10 करोड़ के कलेक्शन को पार कर सकती है ।आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक रिलीज हुई थी, लेकिन वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की रेस में काफी पीछे रह गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *