शिकारा-‘अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर’ का ट्रेलर रिलीज, 7 को आएगी फिल्म

( Realtimes)  डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की अपकमिंग मूवी (शिकारा – अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीरी पंडित) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये ट्रेलर जारी होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.

इस फिल्म का ट्रेलर एक प्रेमी जोड़े के बीच शेरों शायरी से शुरू होता है । तभी अचानक बाहर से शोर मचता दिखता है. जैसे ही लोग बाहर आते हैं, तो बाहर कश्मीरी पंडितों को कश्मीर से निकल जाने के नारे सुनाई देते हैं । हमें चाहिए आजादी जैसे नारे सुनकर कश्मीरी पंडित डर जाते हैं । इस फिल्म का ये ट्रेलर वाकई में डरावना और इमोशनल कर देने वाला है ।

फिल्म का ट्रेलर आने से पहले,  शिकारा के निर्माताओं ने फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज किये थे, जिसने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है. विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म को 2020 की सबसे मोस्ट अवडेटिंग फिल्मों में से एक माना जा रहा है। इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने यूट्यूब पर आधिकारिक मोशन पोस्टर भी जारी किया था जिसने इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी।

कुछ ऐसी है ‘शिकारा’

शिकारा – अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर’ फिल्म साल 1990 की घटना पर बेस्ड है, जब कश्मीर से एक पूरे समुदाय को बेघर कर दिया गया था । जो आज 30 साल बाद भी अपने घर वापस नहीं लौट पाए ।’शिकारा’ की कहानी कठिन परिस्थितियों से डट कर सामना करने वाले प्रेमी जोड़े की कहानी है, जो 30 साल से निर्वासन के बाद भी जिंदा हैं।

ये फिल्म 7 फरवरी  2020 को रिलीज होगी. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत,  ये फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित की गई है है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *