Release date of the film ‘Chhapak’: फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज़ डेट

Release date of the film 'Chhapak',

मुंबई(realtimes) Release date of the film ‘Chhapak’. मेघना गुलज़ार ने ‘छपाक’ के साथ अपने सफ़र के बारे में बताया कि, मेरा मूल इरादा सिर्फ एक कहानी बताना है और जो मैंने सीखा है उसे साझा करना है। मेघना गुलज़ार अपने शुरुआत से ही फिल्मों में अपनी पसंद के लिए जानी जाती हैं और अब प्रफुल्ल निर्देशक दीपिका पादुकोण अभिनीत अपने जुनूनी प्रोजेक्ट छपाक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Release date of the film ‘Chhapak’.साल 2016 में मेघना गुलज़ार ने पहली बार लक्ष्मी अग्रवाल (एक एसिड अटैक सर्वाइवर) से मुलाकात की थी और लक्ष्मी अग्रवाल से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए मेघना ने साझा किया, आज की तुलना में, वह एक व्यक्ति के रूप में कहीं अधिक अंतर्मुखी थी। वह सुर्खियों में बिल्कुल नहीं थी।

Release date of the film ‘Chhapak’. चूंकि फिल्म छपाक का केंद्रीय विचार बहुत संवेदनशील है और निर्देशक मेघना गुलजार ने एसिड अटैक सर्वाइवल होने की गहराई के बारे में बात करते हुए कहा, मैं सचमुच उनकी तलाश में थी। उस समय, मैं तलवार (2015) के बाद विषयों की खोज में थी, इसलिए, जब मैं इस तरह की कुछ घटनाओं (एसिड अटैक) पर आई, तो इसने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया कि यह वास्तव में ऐसा हो रहा है और इन लड़कियों की दुनिया है, जिन पर एसिड से हमला हुआ है, या एसिड अटैक सर्वाइवर्स हैं। और हम उनके बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। जानने से ज्यादा, यह समझना होगा कि ऐसा क्यों होता है और इसे कैसे रोका जा सकता है। वास्तव में, एक तरह से यह मृत्यु से भी बदतर जीवन है।

एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ पीड़िता के विश्वास को एक सबक के रूप में लेने के लिए प्रेरित करता है और साथ ही यह उन लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र है जिन्होंने इसी तरह की स्थिति का सामना किया है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *