फिल्म कबीर सिंह की कमाई 200 करोड़ के करीब

मुंबई(realtimes)सिनेमाघरों में आए दिन नई-नई फिल्में रिलीज की जा रही है, जो दर्शकों और फैंस का मन मोह लेती है। बता दें पिछले हफ्ते रिलीज की गई फिल्म कबीर सिंह, हर दिन ताबड़तौड़ कमाई कर रही हैं। सिनेमाघरों में इस फिल्म का धमाल रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी देखने को मिल रही है। बता दें शाहिद कपूर की यह फिल्म आलोचनाओं के बाद भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है।

कबीर सिंह को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं और इसने अभी तक कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स बना लिए हैं, ये साल 2019 की बेस्ट ट्रेंडिंग फिल्म बन चुकी है। जाहिर सी बात है कि कबीर सिंह ने कई बेंचमार्क सेट किए हैं। कबीर सिंह दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई कर रही है, दूसरे हफ्ते में शनिवार को कबीर सिन ने 17.10 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को भारत और इंग्लैंड के वर्ल्ड कप मैच के बावजूद फिल्म ने 17.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम किया, इसी के साथ भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 181.57 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

कबीर सिंह ने महज दो वीकेंड्स में ही 175 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब बहुत तेजी से 200 करोड़ क्लब में जगह बनाने की ओर बढ़ रही है। कबीर सिंह को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में अभी से ही जगह मिल चुकी है, जो कि अपने आप में बड़ी बात है, पिछले कुछ दिनों में कबीर सिंह ने केसरी, टोटल धमाल, भारत और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों के कलेक्शन को पीछे छोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *