फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ आज सिनेमाघरों में रिलीज

नई दिल्ली() एकता कपूर निर्मित फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्‍म में आयुष्‍मान एक छोटे शहर के लड़के का रोल निभा रहे हैं, जो अलग-अलग महिलाओं की आवाज में बात कर सकता है और रामलीला में महिला का किरदार अदा करता है।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, ‘ड्रीम गर्ल’ में नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट और राजेश शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग मूवी है और इसमें कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है। फिल्म के वनलाइनर्स और मजाकिया सीन कमाल के हैं, और आयुष्मान खुराना का पूजा अवतार तो फुलटू धमाल है।

विक्की डोनर,  शुभ मंगल सावधान, बधाई हो के बाद आयुष्मान खुराना फिर लीक से हटकर ड्रीम गर्ल फिल्म लेकर आए हैं। ट्रेलर देखकर आपको ये तो पता ही होगा कि फिल्म में आयुष्मान एक कॉल सेंटर में काम करने वाले शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो लोगों से पूजा नाम की लड़की बनकर बात करता है।

कहानी

‘ड्रीम गर्ल की कहानी करमवीर सिंह यानी आयुष्मान खुराना की है। वह राम लीला में सीता का किरदार निभाते हैं, और उनके पिता अन्नू कपूर पर लोन का बोझ है। करम कॉल सेंटर में जॉब करने लगता है। यहां पूजा बनकर वो रात-रात भर अपने अजीब-अजीब क्लाइंट्स से बात करता है। इन्हीं क्लाइंट्स में से कुछेक क्लाइंट्स पूजा के प्यार में पड़ जाते हैं जो सभी अलग-अलग टाइप के होते हैं। एक हैं विधुर आदमी, एक बाल ब्रम्हचारी आदमी, एक है अपनी बीवी से परेशान शायर मिजाज कॉन्स्टेबल, एक है मिलेनियल लड़का और एक है लड़कों से धोखे खा चुकी एक लड़की।

फिल्म की स्टोरी में पंच काफी मजेदार हैं जो आपको पूरी फिल्म में हंसाते रहेंगे। फिल्म के डायलॉग्स भी काफी अच्छे लिखे हैं। इसके साथ ही फिल्म का स्क्रीन प्ले भी अच्छा है। फिल्म का पहला पार्ट जहां आपको थोड़ा लाइट लग सकता है, लेकिन दूसरे पार्ट से आपको ज्यादा मजा आएगा। इस फिल्म का क्लाइमैक्स आपको एक मेसेज भी देता है।

‘ड्रीम गर्ल’ का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये बताया जाता है। इसमें तीन गाने है। फिल्म में यूथ कनेक्ट भी है, और सेल्फी कल्चर की वजह से बढ़ते अकेलेपन को भी निशाना बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *