तीसरे दिन चमका ‘छपाक’ का तारा, जानिए कितनी कमाई हुई ?

नईदिल्ली:(Realtimes) तमाम तरह के विवादों में घिरी दीपिका पादुकोण  की फिल्म ‘छपाक को दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. हालांकि इस ने ‘छपाक’  तीसरे दिन यानी रविवार को काफी अच्छा प्रदर्शन किया. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जिसके हिसाब से देखा जाए तो इस फिल्म ने तीन दिन में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है.

‘छपाक’ ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़ जबकि तीसरे दिन करीब 7.5 करोड़ की कमाई की. दीपिका पादुकोण  की ‘छपाक’ (Chhapaak) का बजट करीब 35 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस फिल्म की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है, और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी अमोल और वकील की भी अहम भूमिका है, कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है. इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है. यही बात ‘छपाक’ की खासियत बनकर ऊभरी.

.’छपाक फिल्म इमोशनल कहानी को पॉवरफुल अंदाज में पेश करने वाली दीपिका पादुकोण की अदाकारी से काफी अच्छी हो जाती है, दीपिका ने मालती करियर को खुबसूरती से जिया है ।  और इस फिल्म में मालती की जिंदगी की हर बारीकी को पकड़ने की कोशिश की है. फिर वह चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जिंदगी की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है. विक्रांत मैसी ने भी सधी हुई एक्टिंग के जरिये दीपिका पादुकोण का अच्छा साथ दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *