वेब ने खरीदा अजय दीक्षित की फिल्म ‘लाल इश्क’ का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट

विजसन फ़िल्म के बैनर तले बनकर तैयार भोजपुरी फिल्म ‘लाल इश्क़’ का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट  बहुचर्चित वेब म्यूेजिक कंपनी ने खरीद लिया है। इस फिल्मश में भोजपुरी सुपर स्टालर अजय दीक्षित लीड रोल में हैं, जबकि फिल्मच के लेखक – निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा हैं, जिन्होंुने वेब के साथ फिल्मत ‘लाल इश्कि’ के कोलेब्रेशन की जानकारी दी। उन्होंखने बताया कि डिजिटल स्पेदश में वेब कंपनी बेहद अग्रणी और विश्वसनीय है। यही वजह है कि हमने ‘लाल इश्क ’ का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट वेब को दिया है, जिसका फायदा फिल्म  को मिलेगा।

सुरेंद्र मिश्रा ने फिल्म’ के बारे में कहा कि ‘लाल इश्कर’ पूरी तरह से बनकर तैयार है और जल्दम ही हम इसका ट्रेलर भी आउट करेंगे। हमने एक बेहतरीन फिल्म  बनाई है, जो भोजपुरी सिनेमा का प्रतिनिधित्व  करती नजर आयेगी। इसमें अजय दीक्षित ने जबरदस्तह काम किया है। उनके साथ – साथ सभी कलाकारों ने फिल्मि के लिए खूब पसीने बहाये हैं। इस वजह से आज यह फिल्म‍ बन कर तैयार है। अब बारी दर्शकों की है, जिनसे अपील है कि फिल्मू जब भी रिलीज हो, वे अपने पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर देखें।

वहीं, फिल्मे के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘लाल इश्कज’ कई मायनों भोजपुरी के दर्शकों के लिए खास होने वाली है। इस फिल्म  में बॉलीवुड में खलनायक की भूमिका से जाने गए अभिनेता दीपक सिरके भी पहली बार भोजपुरी स्क्रीीन पर नजर आयेंगे। इसके अलावा फिल्मा के 8 गाने भी दर्शकों को पसंद आने वाले हैं। गौरतलब है कि फिल्मु ‘लाल इश्क़’ का संगीत आज़ाद -श्याम और अनुज तिवारी ने तैयार किया है। गीत लिखा है प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,सुमित चंद्रवर्सी,रिजवान खान और सुरेंद्र मिश्र ने।

फिल्मल में एक्शन किंदर जी ( सिंह इज किंग ),छायांकन करीम खरतरी ,एडिटर चैतन्य स्वामी,नृत्य निर्देशन मयंक और ईपी अखिलेश सिंह है। फिल्म के स्टारकास्ट है अजय दीक्षित ,प्रीती सिंह ,दीपक सिरके ,सुशील सिंह ,देव सिंह, बबिता सिंह, ग्लोरी मोहन्ता और ज़ोया खान है। फिल्म में अपनी आवाज से संगीत को चार चाँद लगाया है राजा हसन, इंदु सोनाली , प्रियंका सिंह, खुशबू जैन, अलका झा, मोहन राठौर, आबिद और शिशिर ने। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *