बॉलीवुड के सबसे महंगे कलाकार बनेंगे अक्षय ? 120 करोड़ होगी फीस !

नईदिल्ली (Realtimes) लगातार हिट फिल्में दे रहे अक्षय कुमार अब बॉलिवुड के सबसे मंहगे स्टार बनने जा रहे हैं. हाल ही में दर्शकों को जमकर गुदगुदाने वाली उनकी फिल्म गुड न्यूज के बाद वे एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. इस साल वह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज जैसी फिल्में लेकर आने वाले हैं.


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फोर्ब्स की सूची में पहले ही सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकारों की फेहरिस्त में चौथा स्थान पा चुके हैं और अब लगता है, कमाई के मामले में वह जल्द ही एक नया कीर्तिमान बनाने जा रहे हैं.


एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म के लिए तकरीबन 120 करोड़ रुपये फीस लेंगे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय करेंगे. आनंद इससे पहले सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जीरो का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इसका अच्छा खासा बज बना था. इसी फिल्म के बाद से शाहरुख खान बड़े पर्दे से गायब हैं.


खबर है कि फिल्म का नाम अब तक तय नहीं किया गया है और तमाम चीजों को फाइनल किया जाना अभी बाकी है. अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म में उनके साथ सारा अली खान के होने की भी खबर है. बात करें उनके अन्य को-स्टार्स की तो इस फिल्म में अक्षय के साथ धनुष भी काम करते नजर आ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *