‘गुलाबो सिताबो’ के बाद ‘शकुंतला देवी’ भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी

मुंबई (Realtimes) कोरोना वायरस और लॉक डाउन के चलते सिनेमाघर बंद है लिहाजा अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही फिल्में रिलीज किए जाने का ट्रेंड चल पड़ा है. 14 अप्रैल को आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने का ऐलान किया गया. वहीं अब विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी का प्रीमियर भी इसी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रहा है यह जानकारी यह जानकारी तरण आदर्श टि्वटर अकाउंट

यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि फिल्म कब रिलीज होगी। मालूम हो कि फिल्म में विद्या, ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के रोल में नजर आएंगी। अमेजन प्राइम वीडियो ने बताया कि शकुंतला देवी को 200 देशों और क्षेत्रों के खास मेम्बर्स के लिए विशेष रूप से प्रीमियर किया जाएगा।

फिल्म की कहानी शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है, जो चंद सेकंड में कठिन से कठिन कैल्कुलेशन कर लेती हैं। फिल्म में विद्या के साथ सान्या मल्होत्रा ​​ने भी काम किया है। सान्या, शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा अमित साध और जिस्सू सेनगुप्ता भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन अनु मेनन ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *