फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग में व्यस्त है अनन्या पांडे

PUBG Mobile News Update

अनन्या पांडे इस समय वह अपनी अगली फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में अपने रोल को बेहतरीन बनाने के लिए वह कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं।

एक हालिया खबर की मानें तो आनन्या इस समय लगातार 23 घंटे तक भी काम कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो लगातार शूटिंग के अलावा अनन्या नरेशंस में शामिल होना और इवेंट्स में शामिल होने जैसे अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे कर रही हैं।

एक सूत्र ने बताया, ‘अनन्या इस समय लगातार अपनी शूटिंग और अन्य कामों में बिजी है। हाल में खाली पीली के एक शेड्यूल के दौरान उन्होंने सुबह 8 बजे शूटिंग शुरू की और अगली सुबह तक वह शूटिंग करती रहीं। अनन्या ने एक ही बार में लगभग 23 घंटे से ज्यादा की शूटिंग की।’ उन्होंने आगे बताया, ‘अनन्या के पास इस समय वक्त की काफी कमी है लेकिन उनका कोई भी काम छूट नहीं रहा है। वह एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं, इवेंट्स में शामिल हो रही हैं। स्क्रिप्ट के रीडिंग सेशन में शामिल हो रही हैं और 2020 में उनकी कई फिल्में आने वाली हैं जिसके लिए वह शूटिंग कर रही हैं।

फरवरी के अंत में ही अनन्या कुछ और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर देंगी।’ बता दें कि ईशान खट्टर के साथ वाली ‘खाली पीली’ के अलावा अनन्या ने एक और फिल्म भी साइन की है जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और दीपिका पादुकोण दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *